• Sat. Apr 20th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—रानीपुर विधानसभा के सभी पार्को का होगा चरणबद्ध सौंदर्यकरण : आदेश चौहान ।

BySANAT SHARMA

Aug 8, 2023

बहादराबाद। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने मंगलवार को नगर निगम हरिद्वार के वार्ड 54 में गुरूकुल कांगड़ी परिसर स्थित पार्क के नवीनीकरण एवं सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ वरिष्ठ नागरिकों के हाथों नारियल फुड़वाकर कराया। इस कार्य पर लगभग 14 लाख रुपए की लागत आएगी। इस दौरान विधायक आदेश चौहान का स्थानीय पार्षद एवं मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा के नेतृत्व में

क्षेत्रवासियों ने फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत एवं आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि उनका प्रयास है कि उनके द्वारा बनवाये जा रहे क्षेत्र के सभी पार्क सुंदर व स्वच्छ बने रहे। इसके लिए जन भागीदारी की भी आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि बनाये जा रहे पार्क क्षेत्र के लोगों विशेषकर बुजुर्गों,महिलाओं व बच्चों के लिए काफी फायदेमंद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस पार्क के बेहतर ढंग से सौंदर्यीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।सम्पूर्ण विधानसभा में प्राथमिकता के आधार पर चरणबद्ध तरीके से पार्को के सौंदर्यीकरण कार्य जारी हैं।

स्थानीय पार्षद नागेंद्र राणा ने रानीपुर विधायक का धन्यवाद करते हुए कहा कि माननीय विधायक आदेश चौहान जी द्वारा क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यीकरण की दिशा में अभूतपूर्व तेजी आई है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पार्षद विपिन शर्मा, मनोज प्रालिया,गुरूकुल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमदेव सतांशु, कुलसचिव सुनील कुमार,दीनानाथ शर्मा, रजनीश भारद्वाज, मनोज कुमार, अजय बबली, दुष्यंत राणा,पंकज धीमान, चरणजीत, हरपाल सिंह, धर्मेंद्र बालियान,वेद प्रकाश थापा सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *