• Wed. Apr 24th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—भाजपा शासन में क्षेत्र का हो रहा है सर्वांगीण विकास:— आदेश चौहान

BySANAT SHARMA

Aug 5, 2023

बहादराबाद। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने नगर निगम हरिद्वार वार्ड 54 श्यामाचरण एंक्लेव की सड़क का पुनर्निर्माण कार्य शुरू कराया। 47 लाख रुपए की लागत से सड़क का हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा पुनर्निर्माण किया जा रहा है।कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद नागेंद्र राणा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षेत्रवासियों द्वारा विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद एवं स्वागत किया गया।

इस अवसर पर रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा क्षेत्र का विकास सरकार की प्राथमिकता में शामिल है सरकार की विभिन्न योजनाओं से पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य प्रगति पर है।भाजपा शासनकाल में रानीपुर विधानसभा में विकास की नई गाथा लिखी है। भाजपा शासन में क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो रहा है।
विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद करते हुए मंडल अध्यक्ष एवं पार्षद नागेंद्र राणा ने कहा कि रानीपुर विधायक ने क्षेत्र के विकास कार्यों में एक नया कीर्तिमान बनाया है। केवल वार्ड 54 में ही पिछले 1 माह में ही विभिन्न सड़कों एवं पार्को का निर्माण कार्य हुआ है।उनकी कार्यप्रणाली अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए भी एक प्रेरणा है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद विपिन शर्मा, मनोज प्रालिया, विकास कुमार, जिला उपाध्यक्ष लव शर्मा, जिला अध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा संजय कुमार, किसान मोर्चा महामंत्री कमल प्रधान, अजय बबली,सुबे सिंह, आशीष चौधरी,पंकज धीमान,अनुज त्यागी,योगेंद्र तोमर,एडवोकेट सुभाष चौधरी,जयकुमार,ओपी शर्मा, दीनानाथ शर्मा,नवनीत त्यागी, जसवीर त्यागी,नवजोत वालिया, प्रदीप चौधरी,मुरली वाधवा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *