• Wed. Apr 24th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—नशा मुक्त प्रदेश बनाने में बहादराबाद पुलिस भी दे रही बड़ा योगदान । लगभग 15 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग डीलर गिरफ्तार

BySANAT SHARMA

Jun 27, 2023

बहादराबाद। हरिद्वार ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन तथा नशा मुक्त भारत जन जागरूकता पखवाड़ा के तहत नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बहादराबाद पुलिस ने स्मैक समेत उत्तर प्रदेश के दो ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है। आमजन की सूचना पर पुराना पथरी पावर हाउस के पास से गिरफ्तार किए गए नाजिम पुत्र आरिफ व रेहान अली पुत्र शाहिद अली निवासी ग्राम उनकला थाना निगोही जिला शाहजहांपुर यूपी के कब्जे से पुलिस ने 152 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद स्मैक की कीमत करीब 15 लाख रूपए है।

रोशनाबाद स्थित जिला पुलिस कार्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वे खुद भी स्मैक पीने के आदी है तथा बरेली व शाहजहापुर से स्मैक लाकर यहां फुटकर में बेच देते है। जिससे उनका स्मैक पीने का शौक भी पूरा हो जाता है और अच्छी कमाई भी हो जाती है। बताया कि दोनों बरेली से स्मैक किससे लाए थे और यहां किसे पहुंचानी थी। इस संबंध में जानकारी जुटायी जा रही है साथ ही दोनों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में बहादराबाद थानाध्यक्ष अनिल चैहान, एसआई अशोक सिरस्वाल, कांस्टेबल सुनील, राहुल व पीआरडी जवान अमजद शामिल रहे। बहादराबाद थानाध्यक्ष अनिल चौहान ने कहा कि क्षेत्र और प्रदेश को नशा मुक्त प्रदेश बनाने में हम सबको अपना सहयोग देना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *