• Mon. Jun 10th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—विधायक रवि बहादुर ने क्षेत्र की तरक्की के लिये दो सड़को का नारियल फोड़कर किया उद्धघाटन ।

BySANAT SHARMA

Jun 22, 2023

बहादराबाद। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अलीपुर में दो सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ विधायक रवि बहादुर ने ग्रामीणों द्वारा फीता काट कर और नारियल फोड़कर किया। इस दौरान ग्रामीणों ने शमशान घाट में हो रहे सौंदर्यीकरण का निरीक्षण करवाकर समस्याओं से भी अवगत कराया। लोगों ने बताया कि गांव में बहुत सड़क क्षतिग्रस्त है। पानी की टंकी बनाने के दौरान सड़क तोड़फोड़ की जा रही है। ठेकेदार सड़क नहीं बना रहे। बहुत परेशानी हो रही। शमशान घाट के पास ही मरे हुए जानवरों का भी स्थान बना हुआ है। जिसे हटाना या अलग करना आवश्यक है।

इस अवसर पर विधायक रवि बहादुर ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा सड़क के लिए बताया गया जिसे संज्ञान में लेते हुए कार्य को शुरू करवाया जा रहा है। जनता द्वारा विकास कार्यों के लिए चुना गया है तो विकास कार्य किए जाएंगे। विधानसभा बहुत बड़ी है और कार्य बहुत हैं। धीरे धीरे विकास कार्य किए जा रहे हैं। शमशान घाट में भी सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है।

इस अवसर पर बीडीसी तनुज चौहान, शाहनवाज अली, भगवानदास, मोहित, शहजेब अली, जयदेव सिंह, रमेश चंद, रायसिंह, आमश अली, मोहनीश, अभिषेक, माजिद जहांगीर, सुरेश, सहदेव सिंह, अमित कुमार, रोहित आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *