• Sat. Apr 20th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—बीटेक के छात्र ने अपनी महंगी जरूरतें पूरी करने की लिए अपनाया चोरी का रास्ता, पुलिस ने लाखों की कीमत के चोरी के मोबाइल किएं बरामद

BySANAT SHARMA

Jun 16, 2023

कनखल। थाना पुलिस द्वारा एक बीटेक के छात्र को गंगा के घाटों पर नहाने वालों की स्कूटी से शातिराना तरीके से चोरी करने के आरोप में चोरी किए गए लाखों रुपए कीमत के 22 मोबाइलों के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना कनखल पुलिस के अनुसार 14 जून को शिवांश माहेश्वरी निवास F10 सुखदाम दादू बाग कनखल ने थाने में अगर सूचना दी कि प्रेम नगर पुल के पास से उसकी और उसके दोस्त यश राजपूत की स्कूटी से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल चोरी कर लिये गये है। तथा चोर को एसआई भजराम चौहान, एस आई कमल कांत रतूड़ी व सीपीयू पुलिस हेड कांस्टेबल गोपाल सिंह, कॉन्स्टेबल प्रदीप सिंह तथा कांस्टेबल अरविंद नौटियाल जसवीर की टीम ने पकड़ लिया है, और उसके कब्जे से हमारे चोरी के दोनों मोबाइल भी बरामद हुए हैं। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम नवनीत सिंह पुत्र कमल किशोर निवासी आगा मीर देवडी, सुभाष नगर थाना वजीरगंज लखनऊ बताया, सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह लखनऊ का रहने वाला है और b.s.m. डिग्री कॉलेज रुड़की से बीटेक मैकेनिकल की पढ़ाई कर रहा है। तथा कनखल में ही राजपूत धर्मशाला में रहता है।अपनी पढ़ाई के अलावा अन्य शौक पूरा करने के लिए घर से पर्याप्त मात्रा में खर्चे के पैसे नहीं मिलने पर उसने मोबाइल चोरी करने का तरीका ढूंढा और स्कूटी की कई सारी चाबियां बनवा कर घाटों के आसपास खड़ी स्कूटी से मोबाइल चुराने लगा। पूछताछ के दौरान उसके पास से चोरी के कुल 22 मोबाइल,(एप्पल,वीवो, रियल-मी, ओप्पो, कंपनी के अनुमानित कीमत 8 से ₹10 लाख), 6 चाबियां (अलग-अलग स्कूटी की)16 सिम कार्ड,3 अदद मेमोरी कार्ड भी बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *