• Wed. Apr 24th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—भाजपा संगठन और सरकार क्षेत्र के लगातार विकास के लिए प्रतिबद्ध : आदेश चौहान

BySANAT SHARMA

Jun 4, 2023

बहादराबाद। विधायक रानीपुर आदेश चौहान ने क्षेत्र में विकास की गति को आगे बढ़ाते हुए शिवालिकनगर नगर पालिका के वार्ड नंबर 2 के इंद्रलोक कॉलोनी में बड़े नाले की सफाई कवर सहित पुनर्निर्माण कार्य तथा आंतरिक नालियों के सफाई एवं पुनर्निर्माण का कार्य पूजन पश्चात शुरू कराया।लगभग 2 करोड रुपए की लागत से हरिद्वार रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा बड़े नाले एवं आंतरिक नालियों के सफाई व पुनर्निर्माण किया जा रहा है।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय जनता द्वारा विधायक आदेश चौहान का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं जनता को संबोधित करते हुए विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा संगठन और सरकार क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं इसी का उदाहरण है कि

इंद्रलोक कॉलोनी में भाजपा सरकार द्वारा करोड़ों के विकास कार्य लगातार जारी है इसका प्रत्यक्ष प्रमाण पूर्व में जल निकासी के लिए लगभग डेढ़ करोड रुपए की लागत से बनने वाला नाला भी है।क्षेत्र की जनता को बेहतर लाभ मिले इसके लिए कॉलोनी के सामुदायिक केंद्र में लगभग 10 लाख रुपए लागत से मरम्मत का कार्य भी कराया गया है। पथ प्रकाश व्यवस्था के साथ ही कॉलोनी के सभी पार्को का सौंदर्य करण भी करा दिया गया है। क्षेत्र के विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। जल्द ही इंद्रलोक कॉलोनी में शेष बची हुई सड़कों का पुनर्निर्माण एवं प्रवेश द्वार का निर्माण भी कराया जाएगा। जनता को मूलभूत सुविधाओं का लाभ जल्द से जल्द दिलाने का भाजपा सरकार का वायदा धरातल पर लगातार नजर आ रहा है। स्थानीय समिति के पदाधिकारियों एवं सभासदों द्वारा विधायक आदेश चौहान का धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया गया। धन्यवाद करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जनता को समस्याओं से निजात दिलाने वाला और विकास कार्यों को प्राथमिकता देने वाला विधायक आदेश चौहान जैसा जनप्रतिनिधि चाहिए।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता अतुल वशिष्ठ,नगरपालिका सभासद अशोक मेहता,पंकज चौहान,विपिन चौहान, मंडल महामंत्री संदीप राठी,

इन्द्रलोक कल्याण समिति अध्यक्ष जोगिंदर पाल, विकास अग्रवाल,अनिल वशिष्ठ, मनोज शुक्ल, विवेक तिवारी, रमेश पांडेय, साधु राम शर्मा,इंद्रेश कुमार, वासुदेव शर्मा, गौरव अरोड़ा, मीनू सैनी, राजेश चौहान, नरेंद्र पुंडीर, बी एस धपोला, सुनील आर्य, मुकेश जोशी, अनिल गौतम, राज किशीर गुप्ता, जयवीर सिंह,मुख्तियार सिंह, अरुण कुमार,सुंदर मिश्रा सहित अनेक स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *