• Wed. Apr 24th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—ख़ानपुर विधायक ने सिलेंडर फटने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त दलित के मकान का अपने निजी खर्चे से कराया पुनर्निर्माण

BySANAT SHARMA

May 28, 2023

लकसर | तहसील क्षेत्र के अकोड़ा खुर्द गाँव मे अपने निजी खर्च से मकान बनवाया है। आपको बता दें के बीते माह में गैस का सिलेंडर फटने से अकोढ खुर्द निवासी संजीत का मकान पूरी तरह जलकर स्वाहा हो गया था। घर मे खाने का दाना तक नहीं बचा था। इसके चलते उसके तीन छोटे छोटे बच्चों समेत पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया था।

जानकारी मिलने पर ख़ानपुर विधायक तत्काल ही मौके पर पहुंचे व तत्काल उसकी आर्थिक मदद की साथ ही उसके मकान को बनवाने का भरोसा दिया था।

जिस पर अब विधायक उमेश कुमार ने अपने निजी खर्चे संजीत का मकान बनवाया।

इस नवनिर्मित मकान का आज विधायक उमेश कुमार ने रिबन काटकर उद्घाटन किया है इस मौके पर गांव व क्षेत्र के काफी लोग उपस्थित रहे।

विधायक उमेश कुमार ने कहा के इस तरह के सामाजिक कार्य वे पहले से करते आए हैं उन्होंने कहा भविष्य में भी ऐसे गरीब व निर्धन लोगों की मदद करते रहेंगे। पीड़ित संजीत ने विधायक खानपुर का धन्यवाद अदा करते हुए कहा के उनके जीवन में विधायक उमेश कुमार भगवान बन कर आए हैं जिन्होंने उनके परिवार को छत देकर उन पर उपकार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *