• Mon. May 20th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—ग्राम प्रधान सुल्तान पुर मजरी ने क्षेत्र के सभी CBSE में उत्तीर्ण हुए छात्रों को दी शुभकामनाएं

BySANAT SHARMA

May 14, 2023

*सतत प्रयास हमेशा अच्छे परिणाम देते हैं।*

बहादराबाद। ग्राम पंचायत सुल्तानपुर मजरी के अंतर्गत रहने वाले सभी विद्यार्थियों का ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मोहित चौहान द्वारा हौसला बढ़ाया गया।।
कठिन परिश्रम एवं लगन के साथ परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले बच्चे समाज के लिए हमेशा उदाहरण बनते हैं।। हर विद्यार्थी अपने जीवन में अपने सपने पूरे करना चाहता है और उन सपनों को पूरा करने का मात्र एक ही रास्ता है अच्छी तरह शिक्षा ग्रहण करना,शिक्षा के लिए समर्पण एवं लग्न की आवश्यकता होती है।।और इसी समर्पण और लगन को बच्चों के अंदर जागृत करने का कार्य अध्यापक करते हैं,इतनी ही भूमिका विद्यार्थियों के अभिभावकों की भी होती है जो बच्चे को समय-समय पर हौसला देते रहते हैं और उनके सपने पूरे करने के लिए पर्याप्त संसाधन उपलब्ध कराते हैं।।
ग्राम प्रधान प्रतिनिधि द्वारा शक्तिनगर,कृष्णकुंज के बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की गई,और कहा कि सिर्फ विद्यार्थियों द्वारा अपने परिवार ही नहीं वरन पूरी पंचायत का नाम क्षेत्र में रोशन किया गया है और यह हमारे लिए गर्व का विषय है।।
और हम उस हर बच्चे की शिक्षा के लिए प्रयास करेंगे जो बच्चे पढ़ना चाहते हैं पर आर्थिक अभाव के कारण नहीं पढ़ पाते हैं।।
अच्छे अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों में हर्षी शर्मा ने 90%,अंजलि सिंह ने 72% अंजलि चौहान ने 74% ,सार्थक ने 72%,अक्की 70%,मिहिर शर्मा ने 72%,वंशिका शर्मा ने 92%,अनुष्का यादव ने 90% एवं वंशिका भारद्वाज ने 85% अंको के साथ नाम रोशन किया।।
शुभकामनाएं देने वालो में संजय चौहान,रामवीर सिंह,पंकज शर्मा ,संदीप शर्मा, चंद्रशेखर शर्मा ,परविंदर पुंडीर,अमित धीमान ल,हैप्पी,रोहित एवं कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *