• Tue. Jun 11th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—संपत्ति के लालच में आकर रिश्तेदारों ने किया वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज कर किया 2 को गिरफ्तार

BySANAT SHARMA

Apr 25, 2023

बहादराबाद। बहादराबाद थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुस्तफाबाद में एक 65 वर्षीय विधवा महिला रहमतुन्नी पुत्री जफरा अकेले रहती है जिसकी कोई संतान नहीं हैं जिसके पर 11 बीघा जमीन है उसके दूर के रिश्तेदार रईस पुत्र करामात, शौकीन पुत्र रईस व तोसीफ पुत्र रईस के द्वारा विगत वर्ष उक्त वृद्धा की भूमि पर कब्जा करने की नियत से फर्जीवाड़ा करने का प्रयास किया गया था व मकान हड़पने की नियत से मकान का सामान गायब कर बेचने का प्रयास किया था। जिस संबंध में आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों आरोपियों के द्वारा वृद्धा महिला को जान से मारने की नियत से हमला किया गया उक्त घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त रईस व तोसीफ़ को दबोच कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई। एवं दूसरे आरोपी शौकीन की तलाश जारी है। बहादराबाद थाना अध्यक्ष नितेश शर्मा का कहना है कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *