• Fri. Jun 14th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—पथरी पुलिस के द्वारा तीन युवक को अवैध तमंचा व अवैध चाकू के साथ किया गया गिरफ्तार

BySANAT SHARMA

Apr 14, 2023

पथरी। पथरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा 315 बोर एक ज़िंदा कारतूस और दो अवैध चाकू बरामद किये हैं। पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के विरुद्ध अवैध हथियार रखने के जुर्म में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

जानकारी के मुताबिक वैशाखी स्नान व अम्बेडकर जयंती को मध्य नज़र रखते हुए पुलिस अलग अलग स्थानों पर चैकिंग अभियान चलाए हुए थी। चैकिंग के दौरान एसआई आमिर खान और कांस्टेबल राकेश नेगी,कांस्टेबल नारायण,कांस्टेबल बलदेव सिंह,कांस्टेबल दिनेश,कांस्टेबल रवि दत्त और कांस्टेबल आदेश की टीम ने तीन संदिग्ध व्यक्ति घूमते हुए पाए गए जिनको चेक किया तो एक व्यक्ति वसीम पुत्र सलीम निवासी ग्राम कासमपुर थाना पथरी के पास एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस तथा दो अन्य व्यक्ति छोटू पुत्र कमलेश निवासी बिहटा गोकुल हरदोई उत्तर प्रदेश और शंकर यादव पुत्र महावीर यादव निवासी ग्राम जरी का नगर थाना जरी का नगर जिला बदायूं उत्तर प्रदेश को अलग-अलग अवैध चाकू बरामद किए। पुलिस ने बरामदगी केआधार पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध थाना पथरी में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और तीनों को नियमानुसार कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

वहीं थाना प्रभारी पवन डिमरी ने बताया कि चैकिंग के दौरान तीन अभियुक्तों को अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद अभियुक्तों को नियमानुसार कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *