• Fri. Apr 19th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—हड़कंप दो अलग अलग समुदाय के युवक युवती प्रेम प्रसंग के चलते फरार, उपजिलाधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

BySANAT SHARMA

Apr 14, 2023

सुल्तानपुर। बाड़ीटिप गांव में एक समुदाय का युवक दूसरे समुदाय की युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव की स्थिति बन गई। मामले की सूचना पर दर्जनों हिंदू संगठन कार्यकर्ता मौके पर जमा हुए और युवती को बरामद करने की मांग करने लगे। मामले की सूचना पर उप जिलाधिकारी हरिद्वार, एसपी देहात और पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्सर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तब जाकर मामला शांत हुआ। गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।

शुक्रवार सुबह बाड़ीटीप गांव निवासी एक समुदाय का युवक दूसरे समुदाय की युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया है। युवती को घर से गायब देख उसके परिजनों ने आसपास गांव में काफी खोजबीन की। लेकिन युवती का कहीं पता नहीं लग पाया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर किसी ग्रामीण ने मामले की सूचना हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं को दी। जिसपर दर्जनों हिंदू संगठन कार्यकर्ता मौके पर जमा हो गए और युवती को बरामद करने की मांग करते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने और गांव में तनाव की स्थिति बनने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। साथ ही उपजिलाधिकारी हरिद्वार पूरण सिंह राणा , एसपी देहात स्वपन किशोर, पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्सर मनोज कुमार ठाकुर भारी पुलिस बल के साथ बाडीटीप गांव पहुंचे और मामला शांत किया। बताया जा रहा है कि युवती को भगा ले जाने वाले दूसरे समुदाय के युवक के रिश्तेदार ने युवती के भाई को बुलाकर हथियार दिखाते हुए यह बात पुलिस और गांव में किसी को नहीं बताने की धमकी दी है। साथ ही कहा कि अगर उन्होंने यह बात किसी को बताई तो वह है उसकी बहन को जान से मार देंगे । मामले की जानकारी होते ही गांव में तनाव बढ़ गया। गांव में तनाव बढ़ता देख एक समुदाय के लोग अपने घरों को बंदकर मौके से फरार हो गए है। इस दौरान उप जिलाधिकारी हरिद्वार पूरन सिंह राणा और एसपी देहात स्वपन किशोर, पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार ठाकुर कोतवाली प्रभारी लक्सर अमरजीत सिंह, मौके पर पहुंचे और युवती के घर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। साथ ही युवती के परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

– पुलिस क्षेत्राधिकारी लक्सर मनोज कुमार ठाकुर का कहना है कि बाडीटीप गांव में दो समुदाय की लड़का और लड़की के चले जाने का मामला संज्ञान में है गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पीएसी बल तैनात कर दिया गया है। मामले की तहरीर आ गई है। इस मामले में मुकदमा लिखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *