• Fri. Apr 19th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—ग्राम खेड़ली स्थित समय सिंह एंक्लेव की महिलाओं ने विधायक और प्रधान को क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया

BySANAT SHARMA

Apr 1, 2023

बहादराबाद। ग्राम खेड़ली स्थित समय सिंह एनक्लेव की स्थानीय महिलाओं ने विधायक और प्रधान को समस्याओं से अवगत कराया। महिलाओं ने बताया कि क्षेत्र में पानी की टंकी का कार्य हो रहा है। ठेकेदार द्वारा पाइपलाइन डालकर सड़क खोद दी गई लेकिन कनेक्शन नहीं दिए गए। सड़क खोदने से आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ठेकेदार द्वारा बहुत छोटी पाइप लाइन बिछाई जा रही जिसके कारण बाद में पानी का प्रेशर भी काम होगा जिससे उपयुक्त मात्रा में पानी उपलब्ध नहीं होगा। बारिश होने से कीचड़ हो रहा है। बहुत ही धीमी गति से कार्य हो रहा है। पहले टंकी बनानी चाहिए थी फिर सड़क को पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदना चाहिए था। विभाग द्वारा सभी कार्य एकसाथ किया जा रहा।

विधायक रवि बहादुर ने कहा कि कनेक्शन के बाद सड़क निर्माण कार्य होगा। पहले पानी के कनेक्शन ले लो फिर सड़क बनवा दी जाएगी। किसी को भी कनेक्शन के नाम पर पैसा देने की आवश्यकता नहीं है। कार्य उस प्रकार से हो कि किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

इस अवसर पर प्रधान प्रवीण चौहान, रेणुका, सोनिया, निशा, संगीता, पिंकी, रचना, पूजा तिवारी, ईशा शर्मा, रीटा, सारिका, देवांशी, माला, नेहा, पूजा, ममता तिवारी, बबली, ज्योति शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *