• Tue. May 21st, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—बिजली विभाग द्वारा चलाया जा रहा दिल वसूली अभियान, बकाया बिल जमा न करने पर काटे जा रहे हैं कनेक्शन

BySANAT SHARMA

Mar 22, 2023

बहादराबाद। बिजली विभाग द्वारा बिलों की वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है। वहीं जिन उपभोक्ता ने लंबे समय बिजली बिल जमा नहीं कराए हैं उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार को जहां लोग अपने कामों में व्यस्त थे वहीं बिजली विभाग की टीम ने ग्रामीण क्षेत्र में कनेक्शनों को काटने का काम रही थी। बुधवार को अहमदपुर ग्रंट, सहदेवपुर में लगभग करीब 34 कनेक्शन काटे गए। साथ ही उपभोक्ताओं को शीघ्र ही बकाया राशि जमा कराने के लिए कहा गया।

उपखंड अधिकारी अमित तोमर ने बताया कि जिन उपभोक्ताओं द्वारा समय पर बिल जमा नहीं किया जा रहा है उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं। बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र से 34 कनेक्शन बिच्छेद किए गए। उन्होंने बताया कि जो बकाया बिल वाले उपभोक्ता समय पर बिल जमा नहीं कर रहे हैं उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं। निर्धारित समय पर बिल जमा करने वालों के कनेक्शन नहीं काटे जाएंगे। उन्होंने बताया इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में मीटर से छेड़छाड़ करने वालों के विरूद्ध भी सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। टीम में उपखंड अधिकारी अमित तोमर, अवर अभियंता सुमित त्यागी व लाइनमैन स्टाफ मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *