• Sat. Apr 20th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—हरिद्वार पुलिस ने 1 भटके बुजुर्ग को उनके परिजनों से मिलाया, परिजनों ने जताया हरिद्वार पुलिस का आभार

BySANAT SHARMA

Mar 18, 2023

*कोतवाली रूड़की*

दिनांक 16.03.2023 को दौराने गस्त चेतक नियुक्त कर्म0गणों को एक बुजुर्ग व्यक्ति उम्र करीब 80 वर्ष लावारिस हालत में घूमते हुए मिले। जो मानसिक रुप से अस्वस्थ होने के कारण रास्ता भूल गए थे।

जिस पर चेतक कर्मियों द्वारा उक्त व्यक्ति को थाने ले जाकर उक्त व्यक्ति के परिजनों के बारे में जानकारी की गयी तो उक्त व्यक्ति द्वारा अपना नाम मदन मोहन जुयाल पुत्र स्व0 जोत राम जुयाल निवासी सिताबपुर कोतवाली कोटद्वार जनपद पौडी गढवाल बताया और रुड़की में अपने रिश्तेदारी में आये थे लेकिन रास्ते भटक जाने के कारण रिश्तेदारी में नहीं पहुंच सका और न ही अपने घर पहुच पाया।

जिस पर पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के सम्बन्ध में कोतवाली कोटद्वार जनपद पौडी गढवाल में जानकारी कर फोटो व नाम पता भेज कर तस्दीक करायी गयी तो जानकारी मिली की उक्त व्यक्ति 3 दिन पहले कोटद्वार से रुडकी के लिये निकला था जिसको परिजनो द्वारा अनेक संभावित स्थान व रिश्तेदारो में तलाश किया जा रहा था। परिजनों से संपर्क करने पर उक्त व्यक्ति के परिजन कोतवाली रुड़की पर उपस्थित आये उक्त बुजुर्ग को परिजनो के सुपुर्द किया गया।

बुजुर्ग के मिलने पर परिजनों द्वारा पुलिस कि कार्यवाही पर आभार व्यक्त कर पुलिस की प्रशंसा की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *