• Mon. Jun 10th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा :- कामयाबी- रातोरात कई दुकानों में चोरी कर क्षेत्र में दहशत फैलाने वाले 2 शातिर चोर आए पुलिस गिरफ्त में 2 फरार ।

BySANAT SHARMA

Feb 7, 2023

प्रधान संपादक सनत शर्मा :- बहादराबाद पुलिस फिर अपराधियों पर भारी । अभी हाल ही में लगभग 1 सप्ताह पहले नकाबपोश द्वारा एक ही रात में 7 दुकानों के शटर फाड़ने का कांड हुआ था जिसमे पूरे पुलिस प्रशासन के साथ साथ आम आदमी को भी हिला कर रख दिया था एक ही रात में कई दुकानों के शटर इन नकाबपोश चोरों ने उखाड़ दिए थे एवं काफी मात्रा में दुकान का सामान और नकदी भी चोरी की थी जिस कारण पूरे क्षेत्र में एक सनसनी फैल गई थी लेकिन बहादराबाद पुलिस मैं भी क्षेत्र की जनता से वादा किया था कि जल्दी चोरों को पकड़ लिया जाएगा और बहादराबाद पुलिस अपने वादे पर खरे उतरे लगभग 25 जगहों पर वारदात करने वाले इन शातिर चोरों को बहादराबाद पुलिस ने धर दबोचा ।

सूत्रों के मुताबिक बता देंगे किसी भी चोरी को अंजाम देने से पहले यह शातिर चोर एक बड़ी पूजा करके अपने गंतव्य की ओर रवाना होते थे एवं उस अपराध को अंजाम देते थे

*सनसनीखेज तरीके से एक ही रात में 7 दुकानों के शटर उखाड की गई ताबड़तोड़ चोरियों का हरिद्वार पुलिस ने किया खुलासा*

*अभियुक्त बहादराबाद, हरिद्वार व ज्वालापुर सहित यूपी के कई इलाकों में वारदातों को दे चुके हैं अंजाम*

*शातिर टोली के 02 अभियुक्त आए गिरफ्त में, 02 अन्य की तलाश में जुटी पुलिस टीम*

*बहादराबाद स्थित दुकानों से चोरी लेपटॉप सहित अन्य सामग्री की गई बरामद*

थाना बहादराबाद

एक ही रात में थाना बहादराबाद क्षेत्रान्तर्गत 07 दुकानों के शटर उखाड कर चोरी करने के सम्बन्ध में बीते 01 फरवरी को थाना बहादराबाद में वादी दीपक चौहान पुत्र देशराज निवासी ग्राम रोहालकी किशनपुर की तहरीर पर थाना बहादराबाद में दर्ज मु0अ0स0 26/2023 धारा 380, 457 भा.द.वि. का खुलासा करते हुए पुलिस टीम ने घटना से जुड़े 02 अभियुक्तों को दुकानों से चोरी लेपटॉप सहित अन्य चोरी की सामग्री के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है।

एक ही रात में 07 दुकानों के शटर टूटने की इस सनसनीखेज खबर की जानकारी मिलते ही खुलासे में जुटी पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के तमाम CCTV फुटेज खंगालने के बाद भी बेहद शातिर आरोपियों का कोई सुराग न मिल पाने पर मैन्युअल पुलिसिंग पर फोकस करते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था।

मुखबिर तंत्र द्वारा अपनी भूमिका के साथ बख़ूबी न्याय करते हुए दी गई महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दिनांक 07.02.2023 को अभियुक्त राहुल व हरिद्वारी को कलियर रोड से सुमननगर जाने वाले मार्ग से दबोचा। विवेचना के दौरान घटनाक्रम में 02 अन्य अभियुक्तों का भी हाथ होना प्रकाश में आया है।
इस गिरोह द्वारा जनपद हरिद्वार के बहादराबाद, हरिद्वार व ज्वालापुर क्षेत्र सहित यूपी के कई इलाकों में भी इस प्रकार की वारदातों को अंजाम दिया गया है। जिस सम्बन्ध में सम्बन्धित थानों में मुकदमें दर्ज हैं। सभी अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

*गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण*

1-राहुल पुत्र राजबीर निवासी ग्राम बराडिया, आमवाली थाना झिंझियाना जिला शामली उ0प्र0 हाल पता डेरा भगीरथ थाना झिंझियाना जिला शामली उ0प्र0

2-हरिद्वारी पुत्र मक्खन निवासी डेरा भगीरथ थाना झिंझियाना जिला शामली उ0प्र0

*फरार अभियुक्त-*

1-गोलू उर्फ निन्दर सरदार पुत्र चरण सिंह निवासी डेरा भगीरथ थाना झिंझियाना जिला शामली  मूल पता ग्राम/थाना व्यास जिला अमृतसर पंजाब

2-सन्नी पुत्र पप्पू निवासी डेरा भगीरथ थाना झिंझियाना जनपद शामली उ0प्र0

कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में थाना बहादराबाद पुलिस और SOG हरिद्वार शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *