• Fri. Jun 14th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:—शिक्षक ने किया किरायेदार एनडीआरएफ सिपाही की पत्नी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

BySANAT SHARMA

Jan 17, 2023

गदरपुर । भले ही एक शिक्षक समाज को शिक्षित करने का काम क्यों न करता हो लेकिन जब एक शिक्षक की ऐसी हैवानियत सामने आये तब क्या, जोकि समाज को शर्मसार करती है. मामला भी ऐसा कि एक शिक्षक ने अपनी किरायेदार को अपनी हवस का शिकार बनाया है। ज़ब बात नहीं बनी तब उसने महिला के साथ मारपीट की और कपडे तक फाड़ डाले। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर दुष्कर्म की संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अपनी जांच शुरू कर दी है और आरोपी शिक्षक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

आपको बता दें कि एनडीआरएफ गदरपुर में तैनात सिपाही की पत्नी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक साई बिहार कालोनी निवासी शिक्षक आनंद पाल के घर में सिपाही का परिवार किराए में रहता था। 15 जनवरी को आनंद पाल का परिवार रिश्तेदारी में गए हुए थे। आनंद पाल घर पर अकेला था। सिपाही सुबह ड्यूटी में चला गया। दोपहर जवान की पत्नी छत में परिजनों से वीडियो कॉल में बातचीत कर रही थी। तभी आनंद पाल ने मौका देख महिला को खीच लिया। उसकी चीख पुकार सुन कर वीडियो कॉल में बात कर रहे परिजनों ने जवान को मामले की सूचना दी। जब तक जवान घर पहुंचा तब तक आरोपी उसकी पत्नी को कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था। इस दौरान महिला ने दांत से आरोपी की नाक काट ली। जिसके बाद सिपाही द्वारा आरोपी मकान मालिक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का इलाज करा कर गिरफ्तार कर लिया है।

बाजपुर सीओ बीएस भंडारी ने बताया की गदरपुर थाने में एक महिला ने तहरीर देकर एक शिक्षक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है जहाँ पुलिस ने मामले में आरोपी शिक्षक पर मुकदमा कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *