• Tue. May 21st, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा:–उपद्रव की जानकारी मिलते ही एसएसपी के नेतृत्व में मौके पर भारी संख्या में पहुंचा फोर्स

BySANAT SHARMA

Dec 14, 2022

पथराव से पहले ये अवश्य सोच लें की इसका नतीजा क्या आने वाला है ::एसएसपी हरिद्वार

खानपुर। थाना खानपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम शेरपुर बेला व माडाबेला के ग्रामीणों के मध्य ग्राम समाज की भूमि के कब्जे को लेकर चल रहे विवाद पर पूर्व में थाना स्तर से 107/116 द०प्र०सँ० की कार्यवाही कर रिपोर्ट माननीय न्यायालय प्रेषित की गई थी व उपजिलाधिकारी द्वारा अविलंब ग्रामीणों को जमीन की पैमाइश हेतुँ प्रशासनिक टीम गठित करने को निर्देशित किया गया था।

उक्त जमीनी विवाद को लेकर आज दिनांक 14-12-22 को ग्राम प्रधान पति शेरपुरबेला सुखदेव द्वारा पुलिस/प्रशासन को सूचित किये बिना जमीन पर कब्जे को लेकर स्थानीय ग्रामीणों के साथ अपने घर पर रखी गई मिटिंग के दौरान विवाद की स्थिति उत्पन्न होने की सूचना पर पुलिस टीम के मौके पर पहुंचकर विवाद की स्थिति को रोकने के लिए दोनों गाँव के ग्राम प्रधानों को थाने लाने के लिए सरकारी वाहन मे बिठाया गया तो शेरपुरबेला गांव के ग्रामीणों के द्वारा एकदम एक राय होकर पुलिस टीम पर हमला व पथराव कर सरकारी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा अनियंत्रित स्थिती को कंट्रोल करते हुए थानाध्यक्ष खानपुर को उपद्रवी तत्वों के साथ सख्ती से निपटते हुए नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *