• Sun. Jun 16th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा/रिपोर्ट शाहरुख खान:–महिलाओं की सुरक्षा के लिए समर्पित है _”उत्तराखंड पुलिस एप्प का विशेष फीचर गौरा शक्ति

BySANAT SHARMA

Dec 9, 2022

बहादराबाद। थाना बहादराबाद पुलिस टीम द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित केयर कॉलेज ऑफ नर्सिंग में पढ़ने वाली छात्राओं , स्टाफ से उत्तराखंड पुलिस एप्प डाउनलोड कराया गया तथा उसके अंदर निहित फीचर गौरा शक्ति में महिलाओं का Register yourself तथा SOS बटन, e-fir की सुविधाओ के बारे में बारीकी से जानकारी दी गई । *सभी छात्राओं और महिला फैकल्टी से उपरोक्त फीचर प्रोजेक्टर वीडियो के माध्यम से रजिस्ट्रेशन के क्रम को समझाते हुए रजिस्टर करवाया* और इस एप्प के माध्यम से होने वाले फायदे के बारे में अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने के लिए कहा गया ।

*महिलाओं के विरूद्ध होने वाले स्ट्रीट क्राइम रोकने हेतु हरिद्वार पुलिस चलाएगी ड्रोन*

एसएसपी अजय सिंह के निर्देशन में जनपद हरिद्वार के सभी थाना क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों जैसे छेड़खानी, इव टीजिंग, और इस स्ट्रीट क्राइम रोकने हेतु सख्त दिशानिर्देश दिए गए हैं । जिसके अनुपालन क्रम में थाना बहादराबाद पुलिस द्वारा स्कूल कॉलेज से छात्राओं को सुरक्षा देने, भयमुक्त माहौल देने हेतु आने जाने वाले रास्तों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी की गई । थाना अध्यक्ष नितेश शर्मा ने कहा कि थाना स्तर पर यह कार्यक्रम लगातार जारी रहेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *