• Tue. Apr 23rd, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा/ रिपोर्ट शाहरुख खान  :- हरिद्वार पुलिस कप्तान अजय सिंह की एक नई पहल हरिद्वार की जनता के लाएगी एक नया सवर्ण युग ।

BySANAT SHARMA

Nov 22, 2022

प्रधान संपादक सनत शर्मा/ रिपोर्ट शाहरुख खान  :- हरिद्वार पुलिस कप्तान के चार्ज संभालने के बाद हरिद्वार पुलिस लगातार एक से बढ़कर एक कार्य कर रही है इसी क्रम में – हरिद्वार पुलिस नशा मुक्ति के लिए एक नई पहल की शुरूआत करने जा रही है । गांव – गांव में चौपाल लगाकर जहां एक तरफ पुलिस महकमा नशा मुक्ति के लिए आमजन को प्रेरित करेगा , वहीं गांव के रोजमर्रा के मामूली विवादों का निस्तारण भी चौपाल पर किया जाएगा जिससे कि कानून व्यवस्था सुदृढ हो सके । एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि नशा मुक्त समाज को लेकर रणनीति बनाई गई है । बोले


एसएसपी जिले के गांव – गांव में उस सर्किल के सीओ चौपाल लगाएंगे । चौपाल पर गांव के सभी नागरिकों के सहयोग से गांव को नशा मुक्त करने की ओर कदम उठाया जाएगा । नशा बेचने के आरोप में गिरफ्तार हो चुके लोगों की काउंसलिंग कर इस पेशे को न अपनाने के लिए प्रेरित किया जाएगा । बताया कि नशा प्रभावी क्षेत्रों पर पुलिस का फोकस रहेगा । पूरी कोशिश रहेगी कि गांव को नशा मुक्त किया जाए । बताया कि आगामी शनिवार से इस व्यवस्था को जिले में लागू किया जा सकता है , जिसे लेकर एक्सरसाइज की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *