• Mon. Jun 17th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा :– पुलिस ने बहादराबाद सनसिटी सिनेमा पर कब्जा करने के आरोप में रघुनाथ मॉल के दो मालिक समेत 16 लोगों के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी में किया केस दर्ज ।

BySANAT SHARMA

Oct 26, 2022

प्रधान संपादक सनत शर्मा :– बहादराबाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बहादराबाद सनसिटी सिनेमा पर कब्जा करने के आरोप में रघुनाथ मॉल के दो मालिक समेत 16 लोगों के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी में केस दर्ज किया है। आरोप है कि शिकायतकर्ता की गैरमौजूदगी में उसके कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखे दस्तावेज नकदी चोरी कर ली गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता राजकुमार ने कहा कि सनसिटीज सिनेमा बहादराबाद में दिसंबर 2011 में करीब 24 हजार वर्गफुट एक मेमोरण्डम आफ अण्डरस्टेडिंग आपसी सहमति से अनुबंध हुआ था। आरोप लगाया कि लाईसेसिंग एण्ड अपूर्वलस की हर प्रकार की आवश्यक मान्यता लेना सैनसिंग व लाईसेन्स आदि की सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने की जिम्मेदारी मालिक की थी। आरोप लगाया कि शर्तों के अनुसार कुल अवधि 10 वर्ष है। जिसे पुनः अगले 10 वर्षो के लिये बढ़ाया जा सकता है। लेकिन वर्ष 2015 तक आरोपित द्वारा मल्टीप्लैक्स की विकसित करना, आगामी निवेशो व नियमित संचालन के लिये अनुभव ना होने के कारण शिकायतकर्ता की ओर से सवा करोड रुपये लिए जाने के बावजूद वर्ष 2015 तक कार्य प्रारम्भ नही करा सके।

आरोप लगाया कि षडयन्त्र कर 2015 में लोटस इन्फ्रा प्रोजेक्ट के द्वारा डीएम हरिद्वार व सहायक मनोरंजन कर आयुक्त हरिद्वार को प्रार्थनापत्र दिया गया। जिसे सिनेमेटो ग्राफी 1955 वर्ष के तहत उसकी नियमावली तीन वर्षो का लाइसेन्स प्राप्त करने के लिये दिया गया था। इस संबंध में बहादराबाद पुलिस और एसएसपी को भी शिकायत दी गई। पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई। थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि हरियाणा महेंद्रगढ़ निवासी राजकुमार की शिकायत पर रघुनाथ मॉल मालिक ओम प्रकाश अग्रवाल, पुलकित डालमिया, सीईओ एसके गुप्ता कर्मचारी, दिशंक सरदाना सहित 12 अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *