• Mon. May 20th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा :– उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक नशा मुक्त देवभूमि बनाए जाने का संकल्प । इसी के तहत 145 ग्राम अवैध चरस के साथ थाना श्यामपुर पुलिस ने किया एक अभियुक्त गिरफ्तार ।

BySANAT SHARMA

Oct 26, 2022

प्रधान संपादक सनत शर्मा :– नशा मुक्ति देवभूमि अभियान के दौरान 145 ग्राम अवैध चरस के साथ थाना श्यामपुर पुलिस ने किया एक अभियुक्त गिरफ्तार ।

उत्तराखंड राज्य को वर्ष 2025 तक नशा मुक्त देवभूमि बनाए जाने के संकल्प लिए जाने के दृष्टिगत *पुलिस उपमहानिरीक्षक /वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद हरिद्वार डा. योगेंद्र सिंह रावत* द्वारा सभी थानों को अवैध नशा की आवाजाही/बिक्री के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए गए है । आदेश के अनुपालन में *पुलिस अधीक्षक नगर महोदय , ASP ज्वालापुर महोदय, * के कुशल पर्यवेक्षण में *थानाध्यक्ष श्यामपुर के नेतृत्व में मादक पदार्थ वह शराब तस्करी की चेकिंग अभियान चलाया गया इस क्रम में दिनांक 25/ 10/22 को मुख्य हाईवे लालढांग तिराहा के पास चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति अनुज कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरेश कुमार निवासी ग्राम सिकरोड़ा नवादा थाना मंडावली जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल प्लेटिना से 145 ग्राम चरस परिवहन करते गिरफ्तार किया गया अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया अभियुक्त से पूछताछ की गई तो अभियुक्त के विरुद्ध पहले भी शराब तस्करी में मुकदमे पंजीकृत है अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

कार्यवाही करने वाली पुलिस टीम में SI राखी रावत, SI शशि भूषण जोशी, का.अजय बिष्ट, का. धर्मेंद्र शामिल रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *