• Tue. May 21st, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा :- बड़ी कामयाबी – पुलिस पर जानलेवा हमला कर गोली चलाने वाला शातिर बदमाश शकील और उसका साथी गिरफ्तार ।

BySANAT SHARMA

Oct 20, 2022

प्रधान संपादक सनत शर्मा : – पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी पुलिस पर गोली चलाने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार । आपको बता दें कि लगभग 3 दिन पहले शातिर बदमाशों ने लक्सर ब्रिज पर पुलिस पर फायरिंग की थी

जिसमें एक पुलिसकर्मी को गोली लगने से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था उसी संबंध में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चेकिंग के दौरान रुड़की के लक्सर- मंगलौर बाईपास पर लक्सर पुलिस और बदमाशों के बीच बुधवार की देर रात मुठभेड़ हो गई थी ।

इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग की गई, वहीं पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया जिसे उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल लाया गया है। वहीं घायल का नाम सत्तार पुत्र शकील निवासी मेरठ बताया गया है। इस दौरान पुलिस ने एक और बदमाश को भी पकड़ा है इधर एसएसपी हरिद्वार ने सिविल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली है। रुड़की के सिविल अस्पताल पहुंचे एसएसपी हरिद्वार डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि एक बदमाश को पैर में गोली लगी है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक और बदमाश को पकड़ा गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी योगेंद्र रावत ने बताया कि कुछ बदमाशों की सूचना मिली थी जिसमें हमारी चेकिंग टीम कुआं खेड़ा के पास चेकिंग कर रही थी। एक संदिग्ध वाहन को रोकने का प्रयास किया गया तो उसमें सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की ओर से भी कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ लिया गया। घायल का नाम शकील निवासी मेरठ बताया गया है। एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि घायल बदमाश उन्ही में से एक है जिन्होंने 3 दिन पूर्व लक्सर में पुलिस पर फायरिंग की थी। वही उन्होंने बताया कि अभी अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है और पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर बाकी लोगों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *