• Wed. Jun 12th, 2024

प्रधान संपादक सनत शर्मा : – मेले की सुरक्षा में पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए संदिग्धों के संबंध में चलाया सत्यापन अभियान, 50 के काटे चालान ।

BySANAT SHARMA

Oct 6, 2022

 प्रधान संपादक सनत शर्मा :-

कोरोना काल के बाद कलियर मेरे इस बार लोटी रोनक । पिछले 2 साल से कलियर उर्स मेले की भी रोनक चली गयी थी ।

पर अब लगता हैं फिर से वही पुराने दिन लौट आये हैं और मेले में चहल पहल दिखने लगी हैं पुलिस ने भी कलियर मेले को निर्विघ्न सकुशल सम्पन्न कराने को कोई कसर नही छोड़ रही है । सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं । इसी सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने  विश्वप्रसिद्ध कलियर उर्स मेला की सुरक्षा दृष्टिगत पुलिस सतर्क,संदिग्धों के संबंध में चलाया सत्यापन अभियान,50 के काटे चालान ।

उर्स मेला 2022 की सुरक्षा दृष्टिगत बाहर से आने वाले संदिग्ध/अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों के संबंध में थाना कलियर द्वारा सत्यापन अभियान चलाते हुए 500 लोगों का सत्यापन किया गया। थाना पिरान कलियर क्षेत्र के होटल लॉज आदि की नियमित रूप से चेकिंग की जा रही है। मेला क्षेत्र में किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाते हुए 50 चालान किए गए। क्षेत्र में स्थानीय व्यापारियों टेंपो चालक ई रिक्शा वालों की मीटिंग ली गई एवं उन्हें सामान के मूल्य एवं किराया सूची लगाए जाने और उन्हे किसी भी प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति/वस्तु दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचना देने के लिए हिदायत दी गई और मेला क्षेत्र से भिखारियों को हटवाया गया। यह कार्यवाही नियमित रूप से की जायेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *